get now

booking open

728*90

ABOUT STORIES

Pages

love status of facebook/love status for facebook

love status of facebook
Image result for love status xbox live status for love status i love status live train status love status for whatsapp love status whatsapp love status punjabi love status english love status in english sad love status love status sad love status hindi love status video love status of facebook love status in hindi love status romantic love status romance love status quotes love status attitude love status best love status fb love status new love status tamil love status video download love status download love status for husband love status image love status shayari love status 2018 love status and quotes love status photo love status caption love status song love status text love status one line in hindi love status old song love express status love status picture love status download image love status for wife in hindi love status couple love status bangla love status female version love status new song love status 30 sec love status hindi 2 line love status radha krishna love status photo hd love status quotes for her love status line love status video song love status quotes for him love status ringtone love status cute love status hindi english love status telugu download love status emotional love status video in hindi love status with emoji love status pic love status on instagram love status breakup love status two line love status dp love status lyrics love status pagli love status wallpaper love status and images love status 1 line hindi love status bengali love status movie love status good morning love status bf love status photo in hindi love status image hd love status for boys love status 2 line money can't buy love status love status for bf love status short love status marathi love status download hindi life without love status love can't die status love status line in english love status video share chat love status comedy love status in hindi download love status app love status logo love status jaan love status whatsapp video love status in hindi images love status quotes in hindi love status wallpaper downloa

Images for love status xbox live status for love status i love status live train status love status for whatsapp love status whatsapp love status punjabi love status english love status in english sad love status love status sad love status hindi love status video love status of facebook love status in hindi love status romantic love status romance love status quotes love status attitude love status best love status fb love status new love status tamil love status video download love status download love status for husband love status image love status shayari love status 2018 love status and quotes love status photo love status caption love status song love status text love status one line in hindi love status old song love express status love status picture love status download image love status for wife in hindi love status couple love status bangla love status female version love status new song love status 30 sec love status hindi 2 line love status radha krishna love status photo hd love status quotes for her love status line love status video song love status quotes for him love status ringtone love status cute love status hindi english love status telugu download love status emotional love status video in hindi love status with emoji love status pic love status on instagram love status breakup love status two line love status dp love status lyrics love status pagli love status wallpaper love status and images love status 1 line hindi love status bengali love status movie love status good morning love status bf love status photo in hindi love status image hd love status for boys love status 2 line money can't buy love status love status for bf love status short love status marathi love status download hindi life without love status love can't die status love status line in english love status video share chat love status comedy love status in hindi download love status app love status logo love status jaan love status whatsapp video love status in hindi images love status quotes in hindi love status wallpaper downloa








Love status in hindi for Facebook/Whatsapp – लव स्टेटस


Latest and best Love status in hindi for Facebook/Whatsapp : 

Love status in hindi

—#1—
जब तुम 👸 पास होती हो 👫 तब समय 🕐 को,
हथकड़ी लगाने का मन 😌 करता है..
—#2—
मोहब्बत 😘 ठंड ☃ जैसी है, अगर लग जाये तो 😁 बीमार 🤒 कर देती है..
—#3—
ऐ खुदा मुझे जब बनाए
थोड़ी सी मिट्टी उसकी मिला देना
तू मुझे उसका नही बना सकता
तो उस जैसा मुझे बना देना

लव स्टेटस

—#4—
ज़िंदगी 😊 मे कोई 👤 आपसे ज़्यादा आपकी 👫 फिक्र करने लगे,
तो ज़िंदगी जन्नत 🌈 बन जाती हैं..
—#5—
सुना है ..
इन बादलो के पार है इक रूहों का शहर ..
हम मिलेंगे वहाँ.. तुम मेरा नाम याद रखना..!!

                       latest Love Whatsapp Status in hindi

—#6—
तुमको मेरे जैसे बहुत मिलेंगे,
पर याद रखना उन सब में मैं कभी नहीं मिलूँगा
—#7—
👉..🙌 हाथ में कार हो..🚘 # ..
🎼MuSiC दमदार_हो..#
साथ बैठे मेरे यार हो..👬#
और 👀 देखनेवाली हर लड़की बोले काश यही मेरा Py�r_हो..
—#8—
ये मेरा इश्क, औरों सा नहीं,,,,,,,,
तन्हा रहूँगा.. फिर भी तेरा ही रहूँगा….!
—#9—
तू 👸 मेरी मैं 👨 तेरा, दुनिया 🌎 से क्या ✋ लेना..
Images for love status hindi
—#10—
Latest and best Love status in hindi for Facebook/Whatsapp :
कभी कभी तुम्हे देख लेने से इतना सुकून मिलता है,
की दिल करता है की सारा दिन बस तुम्हे देखते रहे ।

love status in hindi for girlfriend

—#11—
Cute Love Facebook Status in Hindi,
जरा जल्दी आना आज *ख्वाबो* मे..
बडा मन है आज तुमसे जी भर के *बाते* करने का..
—#12—
मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे,
अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।
—#13—
Love status hindi
चाहता हूँ तुझे दिल में छिपाना, क्योंकि बहुत बुरा हैं ये जमाना!!
—#14—
पिघल सा जाता हूँ तेरी तस्वीर देख कर, जरा छू कर बताना कहीं में मोम तो नही!!
—#15—
तुम्हें चलना ही कितना है सनम,
बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में उतरना है!! ”
—#16—
कितनी मासूम सी है ख्वाहिश है आज मेरी कि, नाम अपना तेरी आवाज़ से सुनूँ!!
—#17—
मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी, और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी!!

Cute Love Facebook Status in Hindi,

—#18—
अभी तक समझ नहीं पाये तेरे इन फैसलो
को
ऐ खुदा..!
.
उसके हक़दार हम नहीं..
या…
हमारी दुआओ में दम नहीं.
love status in hindi for girlfriend
—#19—
कहीं और सिर टिका लूँ तो आराम नहीं आता,
बेअक्ल दिल अच्छी तरह पहचानता है कन्धा तुम्हारा।
—#20—
कुछ तो सोचा 😘 होगा कायनात ने तेरे 👩 मेरे रिश्ते पर,
वरना इतनी बड़ी 🌎 दुनिया में 👨 तुझसे ही बात क्यों होती.
—#21—
जो आपसे सच्चा 👌 प्यार ❤ करेगा,
वो आपके लिये कभी Bυѕy 📲 नहीं रहेगा..
—#22—
इतनी मुहब्बत से क्यूँ निहार रहे हैं हमे,
सोच लो खुद के भी नहीं रहोगे!
—#23—
तुम 👱‍ नफरतों के धरने, कयामत तक जारी रखो,
मैं मोहब्बत 💓 से इस्तीफा, मरते दम तक नहीं ❌ दूंगा..
—#24—
सामने बैठे रहो दिल ❤ को करार 😘 आएगा,
जितना देखेंगे तुम्हें 😘 उतना ही प्या₹ आएगा.
—#25—
मेरी लिखी किताब मेरे हाथों में थमा कर बोली,
इसे पढ़ लो मुहब्बत करना सीख जाओगे!!
—#26—
दिल ❤ से ख़ुशी 😊 हुई उस समय जब उस पगली 👰 ने कहा की,
Options तो बोहत है, पर Decision सिर्फ़ 💑 तुम हो..
—#27—
मेरा तुझ से मिलना मेरे लिए ख़्वाब सही,
पर मैं तुझे भूल जाऊ ऐसा लम्हा मेरे पास नही !!
—#28—
मेरी धड़कनों मे तुम धड़कती हो चाहो तो महसूस कर लो!!
Hindi love status
—#29—
*गुजर रही है ये जिंदगी बड़े ही नाज़ुक दौर से ..*
*मिलती नहीं तसल्ली तेरे सिवा किसी और से..
—#30—
“तेरे मिलने की आस न होती;
तो ज़िंदगी आज यूँ उदास न होती;
मिल जाती कभी तस्वीर जो तेरी;
तो हमको आज तेरी तलाश न होती।”

Hindi love status

—#31—

ना ये चाँद चाहिए, ना ये फलक चाहिए,
मुझे सिर्फ तुम्हारी ये झलक चाहिए!!
—#32—
Dear 👸 Ex, तुम बन गई थी मालकिन 👑 हम थे तुम्हारे दास,
जब से 🙏 ब्रेकअप हुआ ले रहे हैं चैन की 😌 सांस..
—#33—
शख्सियत अच्छी 👍 होगी तभी तो दुश्मन 👹 बनेंगे,
वरना बुरे 👎 की तरफ़ देखता 🙄 कोन है..
—#34—
कमी नहीं थी मेरे अपनों की, फिर क्यों वो अजनबी मेरे दिल में बस गया!!
—#35—
यूँ तो कोई सबूत नहीं है कि तुम मेरे हो,
ये दिल का रिश्ता तो सिर्फ यकीन से चलता है!!
—#36—
कौन कहता है हमशक्ल नहीं होते,
देख तेरा दिल मेरे दिल से कितना मिलता है!!
—#37—
इतना प्यार तो मैंने खुद से भी नहीं किया,
जितना मुझे तुमसे हो गया!!
—#38—
इश्क़ है या कुछ और ये तो पता नहीं, पर जो तुमसे है वो किसी और से कहाँ!!
—#39—
हम तो शायर थे, पर शायरी ही भूल गए इस इश्क़ में!!
—#40—
तेरी चाहत में हम रुस्वा सरे बाजार हो गए,
हमने ही दिल खोया और हम ही गुनहगार हो गए!!

    —#41—
    तुम दूर होकर ♥️ भी इतने अच्छे लगते हो,
    ना जाने पास होते तो कितने अच्छे लगते। 🌹
    —#42—
    सबकी लाइफ में कम से कम एक ऐसा इंसान 🙋‍♂️ तो होना चाहिए,
    जो हमे सच्चे दिल ♥️ से प्यार और केयर करता हो।
    —#43—
    एक बात बोलूं – 🗣️
    कुछ यादें कुछ बातें, कुछ लोग और उनसे बने रिश्ते,
    कभी भुलाए नहीं जा सकते।
    —#44—
    *पहली मुलाकात थी …कुछ ऐसा असर हुआ…*
    *वो जुल्फे सम्भालते रहे..और हम दिल….*
    —#45—
    तुमको देखना और बस देखते रह जाना..
    मानो दरिया में उतरना और बह जाना..
    —#46—
    *खैर तुम मुझे समझी नही..*
    *मुस्कुराने के बाद में रोया क्यो था..*
    Love status in hindi for girlfriend 💚
    —#47—
    गम ने हंसने ना दिया, जमाने ने रोने ना दिया,
    नींद आई 💤 तो तेरी याद ने, सोने न दिया। 💭
    —#48—
    कोई मिले इस तरह कि फिर जुदा न हो,
    समझे मेरा मिजाज और कभी नाराज़ न हो,
    अपने एहसास से बाँट ले सारी तन्हाई मेरी,
    इतनी मोहाब्बत दे जो पहले किसी ने किसी की न हो।
    —#49—
    तुझे ख़्वाबों में पाकर दिल का क़रार खो ही जाता है,
    मैं जितना रोकूँ ख़ुद को तुझसे प्यार हो ही जाता है।
    —#50—
    काश ! दिलो का भी कोई चुनावी मौसम आता,
    ज़ज्बातों के गड्ढे पाँच साल में ही सही, भर तो जाते।
    —#51—
    काश सबके पास एक ऐसा इंसान हो,
    जो हर अच्छे बुरे वक़्त में दिल से उनका साथ दे |
    —#52—
    काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
    मै गले लगाऊँ और कहू…सब कुछ।
    —#53—
    हम तेरे प्यार में कुछ ऐसा काम कर जायँगे..
    लोग देखेंगे तुझे और याद हम आएंगे..
    —#54—
    अच्छा लगता है 🤗 जब कोई कहता है,
    कोई बात नहीं, मै हूं ना तुम्हारे साथ। 🙂
    —#55—
    चेहरे पर हँसी और आँखों में नमी है |
    हर साँस कहती है, बस तेरी कमी है |
    —#56—
    अधूरी ज़िन्दगी महसूस होती है….
    मुझे तेरी कमी महसूस होती है….
    —#57—
    ये किसका ख्याल कौन सी खुशबू सता रहीं हैं दिल को,
    ये जो करार दिल में है… कहीं ये मोहोब्बत तो नहीं।
    —#58—
    अगर कुछ बनना है तो गुलाब के फूल बनो,
    क्योंकि ये फूल उसके हाथ में भी खुशबु छोड़ देता है,
    जो इसे मसल कर फ़ेंक देता है |
    —#59—
    कितना प्यार है तुमसे, वो लफ्ज़ों के सहारे कैसे बताऊँ,
    महसूस कर मेरे एहसास को, अब गवाही कहाँ से लाऊँ।
    —#60—
    सब खुशियाँ तेरे नाम कर जाएंगे,
    ज़िन्दगी भी तुझ पे कुर्बान कर जाएँगे,
    तुम रोया करोगे हमें याद कर के,
    हम तेरे दामन में इतना प्यार भर जाऐंगे।
    —#61—
    चलेगा मुकद्दमा आसमान में सब आशिकों पर,
    जिसे देखो अपने महबूब को चाँद जो बताता है।
    —#62—
    दिल की किताब में गुलाब उनका था,
    रात की नींद में ख्वाब उनका था,
    कितना प्यार करते हो जब हम ने पूछा…
    मर जाएंगे तुम्हारे बिना ये जवाब उनका था|
    —#63—
    लफ़्ज़ों के इत्तेफाक़ में, यूँ बदलाव करके देख,
    तू देख कर न मुस्कुरा, बस मुस्कुरा के देख।
    —#64—
    जो आपके लिए रोता 😥 हो ना,
    उसे कभी मत छोड़ना ,
    क्यूंकि नसीब वालों को ही ऐसे चाहने वाले मिलते हैं।
    —#65—
    तेरा साथ है तो मुझे क्या कमी है..
    तेरी हर मुस्कान से मिली मुझे खुशी है..
    मुस्कुराते रहना इसी तरह हुमेशा ..!
    क्योंकि तेरी इस मुस्कान में मेरी जान बसी है ..!!
    —#66—
    सब खुशियाँ तेरे नाम कर जाएंगे,
    ज़िन्दगी भी तुझ पे कुर्बान कर जाएँगे,
    तुम रोया करोगे हमें याद कर के,
    हम तेरे दामन में इतना प्यार भर जाऐंगे।
    —#67—
    यूं तो किसी चीज के मोहताज नही हम,
    बस एक तेरी आदत सी हो गयी है।
    —#68—
    मेहबूब सामने हो और नज़रें शर्म से झुकी रहे,
    ये भी मोहब्बत की हसीन अदा होती है ❤️❤️
    —#69—
    ना खूबसूरत… ना अमीर… ना शातिर बनाया था,
    मेरे रब्ब ने तो मुझे तेरे खातिर बनाया था😊😘
    —#70—
    मोहल्ले के इश्क़ का भी बड़ा अजीब अफसाना होता है,
    दो घरों की दूरी पर बीच में सारा ज़माना होता है ❤😘
    —#71—
    बंद होंठों से कुछ ना कहकर,
    आँखों से प्यार जताते हो |
    जब भी आते हो,
    हम्मे हमसे ही चुरा ले जाते हो
    —#72—
    एहसास के पॉंव नहीं होते फिर भी दिल तक पहुँच जाते हैं 😊 ❤️ 💏
    —#73—
    हम आपसे किसी वजह से प्यार नहीं करते हैं,
    कहा न प्यार करते हैं तो बस करते हैं.
    —#74—
    मुझ जैसा कोई दुनिया में नादान भी न हो,
    कर के जो इश्क कहता है नुकसान भी न हो।
    —#75—
    मैं खुद हैरान हु की तुझसे
    ♥इतनी मोहब्बत क्यू है मुझे,
    जब भी प्यार 💘शब्द आता है
    चेहरा तेरा ही याद आता है….
    —#76—
    मेरा तुझ से मिलना मेरे लिए ख़्वाब सही,
    पर मैं तुझे भूल जाऊ ऐसा लम्हा मेरे पास नही !!
    —#77—
    हम तो सबसे हठ कर प्यार करते हैं,
    जो कोई न कर सके प्यार में हम तो वही काम करते हैं.
    —#78—
    बंद होंठों से कुछ ना कहकर,
    आँखों से प्यार जताते हो |
    जब भी आते हो,
    हम्मे हमसे ही चुरा ले जाते हो
    —#79—
    म तो आप के प्यार में हद से गुजर जायेंगे,
    अगर आप न मिले जिंदगी में तो सच मुच कुछ कर जायेंगे.
    —#80—
    तेरे ही क़दमों में मरना भी और जीना भी,
    तेरा प्यार है दरिया भी और सफ़ीना भी,
    मेरी नज़र में तो अब सब बराबर हैं,
    मेरे लिए तो तू ही है काशी तू ही मदीना भी।
    —#81—
    तेरी एक मुस्कान से सुधर गयी तबियत मेरी,
    बताओ यार इश्क करते हो या इलाज करते हो।
    —#82—
    किसी🚶‍♂️को हरा👎देना बेहद 😭आसान है,
    ..लेकिन किसी 🚶‍♂️को जीतना ✌मुश्किल!
    —#83—
    झूठ कहते हैं कि मोहब्बत आँखों से शुरू होती है,
    दिल तो वो भी चुरा लेते हैं जो नजरें नहीं उठाते।
    —#84—
    आये जब वो सामने तो अज़ब तमाशा हुआ,
    हर शिकायत ने जैसे ख़ुदकुशी कर ली।
    —#85—
    एक शाम 🌌 आती है तुम्हारी याद लेकर,
    एक शाम जाती है तुम्हारी याद देकर,
    पर मुझे तो उस शाम 🌌 का इंतेज़ार है,
    जो आए तुम्हे अपने साथ लेकर..
    —#86—
    क्या मज़ा देती है बिजली की चमक मुझ को,
    मुझ से लिपटे हैं मेरे ही नाम से डरने वाले।
    —#87—
    हमसे रिश्ता निभाते रहना,
    बस छोड़ कर ना जाना कभी हमें,
    फिर चाहे उम्र भर सटाते रहना |
    —#88—
    यूं तो किसी चीज के मोहताज नही हम,
    बस एक तेरी आदत सी हो गयी है।
    —#89—
    मोहब्बत साथ हो ये ज़रूरी नहीं,
    मोहब्बत ज़िन्दगी भर हो ये ज़रूरी है 😊😘
    —#90—
    वो कहती सोच लेना मोहब्बत करने से पहले,
    अब उसे कैसे समझाऊँ सोच कर तो साजिश की जाती है 😊😊
    —#91—
    हम उनसे अक्सर लड़ा करते हैं,
    पर फिर भी प्यार दो गुना महसूस करते हैं.
    —#92—
    दर्द तो तब होता है जब कोई,
    सबसे पहले हमारा रिप्लाई करता था और,
    अब वो एक मैसेज तक नहीं करता |
    —#93—
    यूँ तो तमन्ना दिल में ना थी लेकिन,
    ना जाने तुझे देखकर क्यों आशिक बन बैठे।
    —#94—
    इश्क़ कर लीजिये बेइंतेहा किताबों से,
    एक यही हैं जो अपनी बातों से पलटा नहीं करतीं।
    —#95—
    तेरी आँखों में रब दिखता हैं,
    क्योकि सनम मेरा दिल तेरे लिए धड़कता हैं
    —#96—
    तेरा इश्क़ ही है मेरी बंदगी, मुझे और कुछ तो खबर नहीं,
    तुझे देख कर देखूँ और कहीं, अब मेरे पास वो नज़र नहीं।
    —#97—
    तुम्हारी प्यारी सी नज़र 👀 अगर इधर नहीं होती,
    नशे में चूर फ़िज़ा इस कदर नहीं होती,
    तुम्हारे आने तलक हम को होश रहता है,
    फिर उसके बाद हमें कुछ ख़बर नहीं होती।
    —#98—
    मोहब्बत में शक 🤔 और गुस्सा 😡 वही लोग करते हैं,
    जो आपको खोने से डरते हैं।
    —#99—
    तेरी मेरी बनती भी नहीं,
    तेरे सिवा किसी और से जमती भी नहीं।
    cute love status hindi
    —#100—
    कोई गलती करे तो बेशक डांट लिया करो,
    मगर यूँ नाराज ना हुआ करो जान|


    love status of facebook/love status for facebook

    Share this:

    CONVERSATION

    0 comments:

    Post a Comment